Tez Khabar. Khas Khabar

News Aaj Photo Gallery
NSE 10333
BSE 33462.97
hii
Gold 28549
Silver 36644
Home | High Profile

High Profile

और भी मजबूत हुए हैं ईशा शरवानी से रिश्‍ते, जहीर करेंगे शादी!: शादी इस साल ही होने की उम्‍मीद है

  • जहीर और ईशा 2005 में पहली बार मिले थे
  • जहीर ने ईशा को मुंबई के खार इलाके में फ्लैट दिलवाने में मदद की
  • 2007 में दोनों के रिश्‍ते टूट गए
  • जुलाई 2010 में दोनों फिर एक साथ हो गए
  • इनके रिश्‍ते पहले ही तुलना में ज्‍यादा मजबूत दिख रहे हैं

मुंबई.वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज जहीर खान अपनी गर्लफ्रेंड ईशा शरवानी से शादी करने वाले हैं। जहीर के परिजनों के मुताबिक शादी इस साल ही होने की उममीद है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा से जहीर के रिश्ते एक बार टूटने के बाद दोबारा जुड़े हैं। जहीर के करीबियों के मुताबिक इस बार इनके रिश्ते पहले ही तुलना में ज्यादा मजबूत दिख रहे हैं।

जहीर और ईशा 2005 में पहली बार मिले थे जब भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने देश रवाना होने वाली थी और इस कार्यक्रम में ईशा स्टेज शो कर रही थीं। हालांकि इन दोनों का प्यार पहली नजर का प्यार नहीं था। ये कई बार पार्टियों में एक-दूसरे से मिलते रहे और दो वर्षों में इनके रिश्ते मजबूत हो गए।

ऐसी भी खबरें आईं कि जहीर ने ईशा को मुंबई के खार इलाके में फ्लैट दिलवाने में मदद की। इतना ही नहीं जहीर ने उन्हें अपने घर के पास बने एक जिम की फ्री मेंबरशिप भी दिला दी।

2007 में दोनों के रिश्ते टूट गए जिसके बाद इन्होंने मिलना-जुलना भी बंद कर दिया। जुलाई 2010 में एक अखबार ने दावा किया कि जहीर और ईशा फिर एक साथ हो गए हैं और पुराने रिश्ते को मजबूत करने में जुटे हैं।

जहीर के माता-पिता की भी इच्छा है कि जहीर शीघ्र शादी कर लें। जहीर के माता-पिता ने वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद कहा, जहीर की शादी 2007 के विश्वकप के बाद ही करना चाहते थे। लेकिन जहीर ने मना कर दिया था। उसकी इच्छा 2011 के विश्वकप को जीतकर शादी करने की थी। जहीर के करियर को देखते हुए हम मान गए, लेकिन अब हमारी इच्छा है कि जहीर जल्द से जल्द शादी कर ले। अब तो जहीर के विश्वकप जीतने का ख्वाब भी पूरा हो गया है।

 

 

 
 
© Copyright News Aaj 2010. All rights reserved.